Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Rk Studio Owned By Godrej Will Build Shopping Plaza Here

RK Films & Studios

चेंबूर स्थित 71 साल पुराने आरके स्टूडियो में अब कोई शो नहीं होगा. स्टूडियो के नए माालिक रियल्टी क्षेत्र के दिग्गज गोदरेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड ने यहां आवासीय परिसर पर शॉपिंग प्लाजा बनाने का फैसला किया है. एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. जीपीएल ने चेंबूर में आरके स्टूडियोज परिसर का 2.20 एकड़ क्षेत्र खरीदा है, यह क्षेत्र यहां 16 सितंबर 2017 को लगे आग में जलकर खाक हो गया था.

आरके स्टूडियोज की स्थापना 1948 में की गई थी. बॉलीवुड के कपूर खानदान से आरके स्टूडियो खरीदने वाले जीपीएल ने अब यहां 350,000 वर्ग फीट में अत्याधुनिक आवासीय परिसर और एक लक्जरी रिटेल केंद्र बनाने का फैसला किया है. हालांकि, रियल्टी क्षेत्र के अग्रणी कारोबारियों ने चेंबूर व आसपास के इलाकों में वर्तमान में वाणिज्यिक संपत्तियों की दर 24,000 रुपये से 28,000 प्रति वर्ग फुट बताया है. यह संपत्ति की जगह पर निर्भर है.

जीपीएल के कार्यकारी अध्यक्ष पिरोजशा गोदरेज ने कहा कि यह सौदा भारत के प्रमुख शहरों में प्रमुख स्थानों पर अपनी उपस्थिति को मजबूत करने की कंपनी की रणनीति के साथ फिट बैठता है. गोदरेज ने कहा, “हम अपने निवासियों के लिए उत्कृष्ट जीवन शैली देने के लक्ष्य के साथ इस जगह के असाधारण विरासत का जश्न मनाया जाना सुनिश्चित करेंगे.”

बॉलीवुड अभिनेता रणधीर कपूर ने कहा, “चेंबूर में यह संपत्ति मेरे परिवार के लिए कई दशकों से बेहद मायने रखती है, आरके स्टूडियो यहां से संचालित हुआ है. हम इस जगह के लिए एक नया अध्याय लिखने के लिए जीपीएल को चुनकर उत्साहित हैं.”

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

− 4 = 2


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers