Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Saand Ki Aankh First Poster Bhumi Pednekar And Taapsee Pannu Play World Oldest Sharpshooters

Saand Ki Aankh

हाथ में पिस्टल लिए नजर आईं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर, कम उम्र में निभा रहीं दादी का किरदार

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) स्टारर ‘सांड की आंख’ का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। रिलायंस इंटरटेन्मेंट, अनुराग कश्यप, निधि परमार और चॉक एंड चीज फिल्म के सहयोग से बन रही इस फिल्म में दुनिया की सबसे बुजुर्ग शार्प शूटर्स चंद्रो और प्रकाशी तोमर की कहानी दिखाई जाएगी।

दोनों अभिनेत्रियों ने किरदार के मुताबिक खुद को ढालने के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। पोस्टर को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि इतनी कम उम्र की अभिनेत्रियां दुनिया की सबसे बुजुर्ग महिला शार्पशूटर की भूमिका में फिट बैठ रही हैं। पोस्टर से साथ फिल्म की रिलीज डेट भी बताई गई है। ये फिल्म इस दीवाली पर रिलीज हो रही है।

पोस्टर में दोनों स्टार बूढ़ी दादी का रोल निभा रही हैं। इसके लिए उनके चेहरे को बूढ़ा दिखाने के लिए मेकअप से खास काम किया गया है। फिल्म के पोस्टर पर लिखी लाइनें बहुत जबर्दस्त हैं। इस पर लिखा है कि तन बुड्ढा होता है मन बुड्ढा नहीं होता। दूसरे पोस्टर पर लिखा है कि दोनों अब तक करीब 700 मेडल जीत चुकी हैं। इतना ही नहीं तापसी ने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है- इस दीवाली पटाखे नहीं गोलियां चलेंगी

फिल्म ‘सांड की आंख’ में भूमि और तापसी के अलावा प्रकाश झा और विनीत सिंह भी अहम रोल में हैं। फिल्म को निधि परमार और अनुराग कश्यप प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं।

इससे पहले अनुराग कश्यप ने एक बयान जारी कर कहा था, ‘‘ऐसे वक्त में जब विषयवस्तु ही अहम है, हमारा मानना है कि ‘सांड की आंख’ अच्छा करेगी। अच्छी पटकथा, तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर जैसी बेहतरीन अभिनेत्रियों, बेहद प्रतिभावान तुषार हीरानंदानी की अगुवाई वाली इस फिल्म की सफलता पर हमें पूरा विश्वास है।’’

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

+ 44 = 47


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers