Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Samsung Galaxy A2 Core Android Go Smartphone Launched In India

Galaxy A2 Core

दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung ने भारतीय मार्केट में अपना नया हैंडसेट A2 Core लॉन्च कर दिया है। यह फोन एंड्रॉइड गो एडिशन पर काम करता है। यह फोन Galaxy J2 Core (SM-J260) का अपग्रेडेड वेरिएंट है जिसे पिछले वर्ष लॉन्च किया गया था। Galaxy A2 Core की कीमत 5,290 रुपये है। इसे ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है। इस फोन को बिक्री के लिए ऑनलाइन उपलब्ध कराया जाएगा या नहीं इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। यह फोन ब्लैक और व्हाइट कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। इसके अलावा फोन में कई फीचर्स मौजूद हैं।

Samsung Galaxy A2 Core के फीचर्स:

फोन में 5 इंच का क्यूएचडी टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 540 x 960 है। यह फोन 1.6 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर एक्सीनोस 7870 प्रोसेसर और 1 जीबी रैम से लैस है। इसमें माली T830 GPU मौजूद है। साथ ही इसमें 16 जीबी की स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। यह गो एडिशन के तहत पेश किया गया है। फोन ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ आता है।

कैमरा और बैटरी:

बेसिक फोटोग्राफी के लिए फोन में LED फ्लैश और f/1.9 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का ही फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 3.5mm ऑडियो जैक, FM रेडियो, 4G VoLTE, वाई-फाई b/g/n, ब्लूटूथ 4.2 LE और GPS जैसे फीचर्स मौजूद हैं। फोन को पावर देने के लिए 2600 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Redmi Go की कीमत 4,499 रुपये है। यह अब तक का सबसे सस्ता Xiaomi स्मार्टफोन है। वहीं, Galaxy J2 Core को 6,190 रुपये में लॉन्च किया गया था। इसे सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर से 5,990 रुपये में खरीद जा सकता है। Android Go के हिसाब से यह इस सेगमेंट की अब तक की सबसे महंगी डिवाइस है। वहीं, Nokia 1 को 5,499 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Category : Technology

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

42 + = 44


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers