Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Shahid Explains Use of Alcohol, Smoking in ‘Kabir Singh’

Kabir Singh

अपनी आने वाली फिल्म ‘कबीर सिंह’ को लेकर तैयारियां कर रहे एक्टर शाहिद कपूर ने कहा कि फिल्म में शराब और सिगरेट का इस्तेमाल सिर्फ कहानी के ‘चरित्र’ के दर्द को बताने के लिए किया गया है. शाहिद ने कहा कि दर्शकों को इन चीजों की तरफ बिल्कुल आकर्षित नहीं होना चाहिए.

शाहिद ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और फिल्म निर्माताओं के साथ सोमवार को ‘कबीर सिंह’ का ट्रेलर लॉन्च किया. यह फिल्म तेलुगू फिल्म ‘अजुर्न रेड्डी’ की हिंदी रीमेक है. फिल्म को शराब, ड्रग्स, सिगरेट और अभद्र भाषा के लिए निशाने पर लिया जा रहा है.

शाहिद ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, “यह एक बहुत ही खास फिल्म है. यह सीधे दिल से है. मुझे लगता है कि सबसे अच्छी फिल्में वे हैं जो सीधे दिल से आती हैं. ‘कबीर सिंह’ एक गहन प्रेम और सुंदर प्रेम की कहानी है और कृपया इस बात से आकर्षित न हों कि फिल्म में शराब, सिगरेट जैसी चीजें दिखाई गईं हैं.”

उन्होंने कहा, “कभी-कभी एक आदमी जिस दर्द से गुजरता है उसे दिखाने के लिए, दर्शकों को समझने में मदद करने के लिए कुछ चीजों का उपयोग करने की आवश्यकता होती है और फिल्म में बहुत ईमानदारी है.” शाहिद ने कहा कि ‘उड़ता पंजाब’ और ‘हैदर’ में उनके द्वारा निभाए गए ‘चरित्रों’ से लगातार तुलना की जा रही है. हालांकि, उन्होंने कहा कि ‘कबीर सिंह’ की भूमिका ‘मेरे द्वारा पहले निभाए गए पात्रों से बहुत अलग है.’

‘कबीर सिंह’ का निर्देशन संदीप वांगा ने किया है और यह फिल्म 21 जून को रिलीज होगी.

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

39 − = 37


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers