Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Shahid Kapoor And Mira Rajput Hire Taimur Nanny For Her Son Zain Kapoor Users React

Taimur Nanny

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत दो बच्चों के पैरेंट्स बन चुके हैं और वो अक्सर अपने बच्चों मीशा और जैन के साथ स्पॉट होते हैं । मीशा अभी 2 साल की हैं और जैन 8 महीने का है । हाल ही में शाहिद और मीरा वैकेशन मनाने सिंगापुर के लिए रवाना हुए। दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया ।

शाहिद और मीरा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आए तो यूजर्स ने कुछ मजेदार चीज नोटिस की । शाहिद और मीरा के एयपोर्ट वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, ‘पीछे तैमूर की नैनी’ ।

यूजर के इस कमेंट के बाद सबने पीछे नोटिस किया तो सच में तैमूर की नैनी सावित्री थीं। सावित्री ने शाहिद और मीरा से दूरी बनाकर रखी थी । बाद में वो उनके साथ हो गईं । तब से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि मीरा राजपूत ने जैन के लिए तैमूर की नैनी को हयर किया है ।

सोशल मीडिया यूजर्स भी मीरा के तैमूर की नैनी को हायर करने पर खूब कमेंट कर रहे हैं । यूजर्स ने कहा कि शाहिद और मीरा, करीना-सैफ को कॉपी कर रहे हैं । बता दें कि एक महीने पहले मीरा को अपनी बेटी के बाल कलर करने को लेकर भी ट्रोल किया गया था ।

इस पर मीरा ने कहा था, ‘ये कलर नहीं था । वो पेंट था । मैं अपने बच्चों को फ्री छोड़ती हूं जिससे वो कुछ क्रिएटिव कर सकें । हर चीज पर इतना सीरियस होने की जरूरत नहीं है ।’ मीरा ने एक इंटरव्यू में अपनी अरेंज मैरिज को लेकर भी बात की थी ।

उन्होंने कहा था, ‘सब कुछ बहुत खूबसूरत है । ये आम शादियों की तरह ही है । हम साथ रहते हैं । लड़ते-झगड़ते हैं । हंसते हैं । अपने बच्चों को साथ में बड़ा होता देख रहे हैं । हम एक बेस्ट फ्रेंड की तरह हैं । जब हम बाहर जाते हैं तो आम लोगों की तरह ही हर चीज के बारे में बात करते हैं ।’

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

59 + = 65


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers