Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Shahrukh Khan Met David LetterMan In New York

Shahrukh Khan

हाल ही में शाहरुख खान एक अमेरिकी शो के लिए देर रात न्यूयॉर्क के लिए रवाना हुए थे। इस शो को मशहूर अमेरिकी कॉमेडियन डेविड लेटरमैन होस्ट करेंगे। यहां, शाहरुख खान ने न्यूयॉर्क पहुंचकर अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह लेटरमैन संग खड़े दिखाई दे रहे हैं।

शो की बात करें तो इसमें दिल से की गई बातचीत देखने को मिलेगी, जिसके लिए लेटरमैन पहले से ही काफी चर्चित हैं और साथ ही शो में इन-द-फील्ड सेगमेंट भी खेला जाएगा जहां शाहरुख अपनी क्यूरोसिटी और ह्यूमर दिखाते हुए नजर आएंगे। बता दें कि इस बात की जानकारी अभिनेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर दी है।

शाहरुख ने कैप्शन में लिखा कि “मैं डेविड लेटरमैन के लेट-नाइट टॉक शो को कई वर्षों से देखता आ रहा हूं और मैं उनके इंटरव्यू लेने के अंदाज पर फिदा हूं, मैं उनके साथ अपनी कहानी शेयर करने के लिए रोमांचित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं, साथ ही नेटफ्लिक्स पर इसका प्रसारण इसे और भी खास बना देता है क्योंकि मैं अलग-अलग टीम के साथ काम कर रहा हूं ।’

शाहरुख ने लेटरमैन के काम करने के तरीके की जमकर तारीफ की है। बता दें कि डेविड लेटरमैन एक अमेरिकी टेलीविजन होस्ट, कॉमेडियन, लेखक और निर्माता भी हैं। इन्होंने अपने करियर में 33 वर्षों तक लेट नाइट टेलीविजन टॉक शो की मेजबानी की है। डेविड द्वारा होस्ट किए गए शो के पहले सीजन में उन्हें बराक ओबामा, जॉर्ज क्लूनी, मलाला यूसुफजई और जेरी सीनफेल्ड जैसे चर्चित नामों के इंटरव्यू के बाद, अब शाहरुख खान भी इस लिस्ट में बतौर गेस्ट शामिल हुए है।

वहीं, शाहरुख ने फिल्म जीरो के असफल होने से काम से दूरी बनाई हुई है। इधर अभिनेता को अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक ऑफर हुई थी जिसे उन्होंने करने से इनकार कर दिया था। इसका कारण फिल्म जीरो का फ्लॉप होना बताया जा रहा है। वहीं, फिल्म डॉन 3 के लिए भी शाहरुख अभी तैयार नहीं दिख रहे हैं।

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

36 + = 46


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers