Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Virat Kohli Still Proud Of Rcb After Being In Seventh Position

Virat Kohli

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने शनिवार को खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर आईपीएल के 12वें सीजन में अपने सफर को समाप्त किया. 14 मैचों में 11 अंक के साथ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर फिलहाल सातवें स्थान पर है. टीम का प्रदर्शन भले ही सीजन में खराब रहा, लेकिन कप्तान विराट कोहली मानते हैं कि यह सीजन खराब नहीं रहा.

कोहली ने कहा कि उनकी टीम ने टूर्नामेंट के दूसरे हाफ में अच्छा प्रदर्शन किया जिसके कारण यह सीजन ज्यादा खराब नहीं रहा. बेंगलोर को इस संस्करण की शुरुआत में लगातार छह मुकाबलों में हार झेलनी पड़ी थी, लेकिन दूसरे हाफ में टीम ने अपने प्रदर्शन को बेहतर किया.

कोहली ने शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच जीतने के बाद कहा कि अगर हम दूसरे हाफ को देखें तो हम पहले हाफ में ऐसा प्रदर्शन करना चाहते थे. छह मैच हारने के बाद आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में वापसी करना मुश्किल होता है.

कोहली ने कहा कि हम उस स्थान पर नहीं रहे जहां हम रहना चाहते थे, लेकिन दूसरा हाफ बेहतरीन रहा और ऐसा महसूस नहीं हुआ कि यह सीजन खराब गया. हमने आखिरी के सात में से पांच मैचों में जीत दर्ज की और एक मैच में कोई नतीजा नहीं निकला. हमें इस पर गर्व है.

उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों ने जिस तरह चीजों को बदला और हमने दूसरे हाफ में जिस तरह का क्रिकेट खेला उससे हम खुश हैं. हमारी मानसिकता सही रखने के लिए टीम प्रबंधन को काफी श्रेय जाता है. अब तक आईपीएल खिताब जीतने में नाकाम रही आरसीबी की टीम लगातार तीसरे साल प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही.

Category : Cricket

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 + 2 =


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers