Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Why No Heroine In India’s Most Wanted? Arjun Kapoor Told

Arjun Kapoor's

इंडियाज मोस्ट वान्टेड में क्यों नहीं है कोई एक्ट्रेस? अर्जुन कपूर ने बताया

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म इंडियाज मोस्ट वान्टेड के प्रमोशन में लगे हुए हैं. फिल्म 24 मई को रिलीज होगी. फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. फिल्म में अर्जुन कपूर एक ऐसे ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं जो कुख्यात आतंकी को पकड़ने के लिए बनी टीम को लीड कर रहा है. फिल्म में कोई भी फीमेल एक्ट्रेस नहीं है.

हाल ही में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अर्जुन कपूर से फिल्म में फीमेल एक्टर की अनुपस्थिति को लेकर सवाल पूछा गया. अर्जुन ने लिखा, “हम सभी जानते हैं कि फिल्म की स्टोरीलाइन रियल लाइफ से इंस्पायर हैं. जब फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता ने इसके बारे में रिसर्च की तो पता चला कि मिशन के दौरान कोई भी फीमेल इंवेस्टिगेटिंग ऑफिसर नहीं थी. यही वजह है कि फिल्म कोई भी फीमेल एक्ट्रेस नहीं है.”

बताते चलें कि इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. इसे राजकुमार गुप्ता, मायरा कर्न और फॉक्स स्टार स्टूडियो प्रोड्यूस कर रहे हैं. हाल ही में अर्जुन कपूर ने फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की थी. स्क्रीनिंग में मलाइका अरोड़ा, बोनी कपूर और अंशुला कपूर भी पहुंची थीं. इसके अलावा और भी कई बॉलीवुड स्टार्स स्पेशल स्क्रीनिंग की.

क्या है फिल्म की कहानी?

आतंकी हमलों के बाद अर्जुन कपूर अपने 4 साथियों के साथ भारत के ओसामा को पकड़ने का फैसला करते हैं. वो भी बिना हथियारों और सपोर्ट-फंड के. इस काम के लिए उन्हें IB से मदद नहीं मिलती. अर्जुन और उनकी टीम आतंकी के सरगना की तलाश में सर्च ऑपरेशन करती है.

फिल्म में अर्जुन कपूर, प्रभात के रोल में नजर आएंगे.

Category : Bollywood

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

73 − = 72


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers