Funny Jokes Videos Status


Professional Website Design

#Basic @ Rs 4999 #Premium @ Rs 9999


Xiaomi Redmi Note 7 Space Travelled To The Space And Came Back

Redmi Note 7

मार्केटिंग सीखनी है तो स्मार्टफोन कंपनियों से सीख सकते हैं. चीनी स्मार्टफोन मेकर Xiaomi ने एक नया आयाम छुआ है. कंपनी ने अपने पॉपुलर स्मार्टफोन Redmi Note 7 को स्पेस में लॉन्च कर दिया है. दरअसल कंपनी इस स्मार्टफोन को सबसे अलग दिखना चाहती है और लोगों को ये विश्वास दिलाना चाहती है कि Redmi Note 7 स्मार्टफोन सबसे अलग है.

शोओमी ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें Note 7 को स्पेस में जाने और वापस आने का वीडियो है. शाहरुख खान जीरो फिल्म में मार्स पर जा कर जैसे वापस आए थे, ठीक वैसे ही Redmi Note 7 स्पेस में जा कर वापस आ चुका है. इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन ने स्पेस की तस्वीरें भी क्लिक की हैं जो आप देख सकते हैं.

शाओमी इस टेस्ट के जरिए ये भी प्रूफ करना चाहती है कि इस फोन का बिल्ड क्वॉलिटी भी दमदार है. कंपनी के मुताबिक Redmi Note 7 ने 31000m ऑल्टिट्यूड पर तस्वीरें क्लिक की हैं. खास बात ये है कि फोन ऊपर से वापस भी आया और इसमें कोई खराबी या स्क्रैच भी नहीं आया है.

Redmi Note 7 में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और स्पेस में जो इसने तस्वीर ली हैं उस पर वॉटर मार्क भी देखा जा सकता है. आपको बता दें कि Redmi Note 7 भारत में 48 मेगापिक्सल के साथ नहीं आता है, जबकि भारत में 48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ Note 7 Pro मिलता है. जिस वेरिएंट की हम यहां बात कर रहे हैं तो चीन वाला वेरिएंट है.

भारत में Redmi Note 7 में डुअल कैमरे के साथ तो आता है, लेकिन इसमें 12 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल कैमरा है.

Xiaomi Redmi Note 7 की स्पेस में ली गई तस्वीर शाओमी के सीईओ ली जुन ने खुद पोस्ट क है. यहां एक शॉर्ट वीडियो है. इसमें Redmi Note 7 के तीन युनिट दिख रहे हैं जिसे गैस बलून में फिट करके स्पेस स्टेशन से लॉन्च किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक इन डिवाइस को एक कस्टम रिग में फिट किया गया था.

Category : Gadgets, Technology

Leave a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 + 1 =


0 Comments

    Cinema

    Gadgets

    Photo Gallery

    Wallpapers